March 29, 2024

Vikram Box Office Collection Day 10: 300 करोड़ के पार पहुंची कमल हासन की फिल्म!

Vikram Box Office Collection Day 10: फिल्म ‘विक्रम’ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू चुका है। फिल्म ने सिर्फ तमिलनाडु से ही 100 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

सिनेमाघरों में ‘जुरासिक वर्ल्ड’ जैसी फिल्में रिलीज होने के बावजूद भी कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ धीमी पड़ने का नाम नहीं ले रही है। ताजा अपडेट के मुताबिक सिर्फ 10 दिन में फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 300 करोड़ से ज्यादा हो चुका है। ऐसा कर पाने वाली कमल हासन की ये पहली फिल्म है। इतना ही नहीं इसे साल 2022 की सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली फिल्म बताया जा रहा है।

300 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है विक्रम!
द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक 10 दिनों के भीतर फिल्म ‘विक्रम’ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू चुका है। फिल्म ने सिर्फ तमिलनाडु से ही 100 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है और अगर सिर्फ रविवार के आंकड़े की बात करें तो फिल्म ने 11 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

लगातार तेज रफ्तार में हैं कमल की विक्रम
तेलुगू भाषी राज्यों में फिल्म की कमाई के हिसाब से इसे ब्लॉकबस्टर कहा जा रहा है और सिर्फ यहीं से फिल्म ने 25 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। माना जा रहा है कि अपकमिंग वीकेंड में फिल्म का बिजनेस और भी ऊपर जा सकता है। बता दें कि जब से साउथ के फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों को पैन इंडिया रिलीज करना शुरू किया है तब से बॉलीवुड के पास उनकी फिल्मों को रीमेक करने की संभावना काफी कम हो गई है।

सिर्फ केरल से किया 30 करोड़ का बिजनेस
रिपोर्ट के मुताबिक केरल में ‘विक्रम’ के टिकट जमकर बिके। फिल्म ने यहां से 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। कर्नाटक से भी फिल्म को अच्छा बिजनेस मिला और पहले ही हफ्ते में इसने कर्नाटक से 15 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। बता दें कि फिल्म के इतने अच्छे बिजनेस से खुश होकर पिछले दिनों कमल हासन ने डायरेक्टर को एक कार गिफ्ट कर दी थी।