March 29, 2024

शाहरुख-सलमान को पछाड़कर सबसे पॉपुलर एक्टर बने अक्षय कुमार, ‘पृथ्वीराज’ फ्लॉप होने का नहीं पड़ा असर

Samrat Prithviraj: शाहरुख खान और सलमान खान जाहिर तौर पर बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर कहलाते हैं, लेकिन पॉपुलैरिटी की लिस्ट के आधार पर देखा जाए तो शाहरुख या सलमान नहीं बल्कि अक्षय सबसे बड़े एक्टर हैं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ‘कॉफी विद करण’ में एक बार कहा था कि वह अपना गेम लगातार बेहतर करते जाएंगे और उनका यही डिसिप्लिन एक दिन उन्हें शाहरुख खान और सलमान खान से भी आगे ले जाएगा। ऐसा लगता है कि इस मामले में अक्षय कुमार बिलकुल सही थे। वर्तमान रेटिंग के हिसाब से देखा जाए तो अक्षय कुमार शाहरुख और सलमान से भी पॉपुलर एक्टर बन चुके हैं।

अक्षय कुमार बने सबसे पॉपुलर एक्टर
शाहरुख खान और सलमान खान जाहिर तौर पर बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर कहलाते हैं लेकिन Ormax India की एक रिपोर्ट के मुताबिक पॉपुलैरिटी के मामले में अक्षय कुमार ने शाहरुख खान और सलमान खान को भी पछाड़ दिया है। दिलचस्प बात ये है कि ये आंकड़ा तब सामने आया है जब अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज बुरी तरह फ्लॉप हो गई है।

लिस्ट में शाहरुख खान दूसरे नंबर पर
अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिससे दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा सकी जिसकी इससे उम्मीद की जा रही थी। बता दें कि Ormax India की रेटिंग के मुताबिक शाहरुख खान इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।

सलमान खान को मिली तीसरी पोजीशन
सलमान खान की बात करें तो इस साल ईद पर सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। पॉपुलैरिटी के हिसाब से बनाई गई इस लिस्ट में सलमान खान तीसरे नंबर पर हैं। बता दें कि फैंस को सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ का बेसब्री से इंतजार है। इसमें शाहरुख खान भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे।